गाना सुनकर पैसे कमाने वाला ऐप (Gana Sunkar Paise Kamane Wala App)

0

Gana Sunkar Paise Kamane Wala App – दोस्तो कैसा रहेगा कि मै आपसे कहूं की आप म्यूजिक सुनकर डेली ₹200 से ₹300 तक का पेटीएम कैश कमा सकते हैं। मेरी इस बातों पर अधिकतर लोगो को विश्वास नही होगा, लेकिन हम सच में म्यूजिक यानी गाना सुनकर पैसे कमा सकते हैं। दरअसल दोस्तो, मार्केट में ऐसे बहुत सारे पैसा कमाने वाला ऐप हैं, जिसपर आप गाना सुनकर पैसे कमा सकते हैं।

Gana Sunkar Paisa Kamane Wala App

और दोस्तो ऐसा नहीं है, की इन App पर आपको सिर्फ English गाने को ही सुनने को मिलेगादरअसल आप इस App कर भोजपुरी, हिंदी, पंजाबी जैसी भाषाओं के गाना सुनकर पैसा कमा सकते हैं। तो अगर आप चाहते हैं की घर बैठे ही थोड़ी से कमाई हो जाए वो भी बिना किसी मेहनत के। तो भैयाजी मुझे नही लगता कि घर बैठे पैसे कमाने का इससे आसान तरीका आपको कभी मिलेगा।

तो चलिए देरी किस बात की हम तुरंत आपको Gana Sunkar Paise kamane wala app के बारे में बताना शुरू करते हैं। नोट कीजिए – अगर आपकी गर्लफ्रेंड ज्यादा गाना सुनती है, तो एक जिम्मेदार ब्वॉयफ्रेंड होने के नाते, आप इस पोस्ट को शेयर करके कहिए तुम इन Apps पर गाना सुनो, इससे आपको पैसे मिलेंगे।

Gana Sunkar Paise Kamane Wala App की ओवरव्यू डिटेल्स

यहां पर हम आपको कुछ गाना सुनकर पैसे कमाने वाला ऐप के बारे ने बता रहे हैं, आप इन टेबल में मौजूद Download Option पर क्लिक करके इन Apps को अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करके आज से ही गाना सुनकर पैसा कमाने की शुरुआत कर सकते हैं। इन App के बारे ने अधिक जानकारी आपको नीचे दिए गए information को पढ़ना बहुत जरूरी है।

Current app

Download Current App

Vidmate Cash

Download Vidmate Cash

Hungama Music App

Download Hungama Music App

Givvey Shorts Download

Download Givvy Shorts Music App

Givvy Radios

Download Givvy Radio’s App

नोट कीजिये – आपको बता दे की इस पोस्ट को सोनू कुमार ने लिखा है, जो LiteHindi Blog के Owner तथा Author हैं, अगर आपको ऑनलाइन पैसे कमानें, जॉब और Useful App इत्यादि के बारे में बिल्कुल Useful Information चाहिए, तो आप कम से कम एक बार LiteHindi Blog को जरूर विजिट कीजिएगा

अब दोस्तो जैसा कि हमने आपको ऊपर 5 ऐसे Earning App के बारे में बता दिया है, जहां पर आप गाना सुनकर पैसे कमा सकते हैं, चलिए अब हम आपको विस्तार पूर्वक बताते हैं, की आखिर आप किस प्रकार इन गाना सुनकर पैसा कमाने वाला ऐप को डाउनलोड करेंगे, और आखिर आप किस प्रकार आप इन ऐप पर गाना सुनकर पैसा कमाएंगे।

यह भी पढ़ें: Youtube Par Views Kaise Badhaye

म्यूजिक सुनकर पैसा कमाने वाला ऐप (Gana Sunkar Paise Kamane Wala App)

#1. Current App

दोस्तो मेरे ख्याल से म्यूजिक सुनकर पैसा कमाने वाला नंबर 1. Current App है, इस ऐप के जरिए आप बॉलीवुड सॉन्ग से लेकर पंजाबी सॉन्ग के सुनकर पैसा कमा सकते हैं। मेरे ख्याल से अगर आप Current App पर डेली 3 घंटे म्यूजिक को सुनते हैं, तो आपको इससे डेली 100 रुपए बड़े ही आसानी से कमा सकते हैं। और जैसा कि हमने आपको ऊपर ही बताया था, कि किसी भी Gana Sunkar Paisa Kamane Wala App आप जितना अधिक समय तक गाना को सुनेंगे, आपकी उतनी ही अधिक कमाई होगी।

तो अगर आप भी Current App पर और ज्यादा समय तक गाना को सुनते हैं, तो आप मेरे से भी ज्यादा रुपए कमा सकते हैं। अब दोस्तो, अगर आप भी पूरा मन बना लिया है, की मुझे Current App के जरिए गाना सुनकर पैसा कमाना है, तो सबसे पहले आप Google Play Store पर जाकर Current App लिखकर सर्च कर ले। इसके बाद आपको इंस्टॉल के ऑप्शन पर क्लिक करके, Current App के अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर लेना है।

एक बार जब आप Current App को अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर लेते हैं, तो इसके बाद Current App पर गाना सुनकर पैसा कमाने के लिए बस आपको एक अकाउंट बना लेना है, एक बार जब आप इस ऐप पर अपना अकाउंट बना लेते हैं, तो इसके बाद आप जितनी अधिक समय तक गाना को सुनेंगे, आपकी उतनी ही अधिक कमाई होगी।

यह भी पढ़ें: PDF Kaise Banate Hain

एक बार जब आप कुछ पैसे को कमा लेते हैं, तो कमाए गए पैसे को आप PayPal के जरिए बहुत ही आसानी से अपने बैंक अकाउंट में मांगा सकते हैं, या कमाए गए पैसे को Amazon Gift Voucher में बदल सकते हैं।

Main

Point

सॉन्ग सुनकर पैसा कमाने वाला ऐप 

Current App

डेली की कमाई 

₹80 से ₹100

पैसे कैसे मिलेगा 

PayPal या Amazon Gift Vouchers

इस ऐप का रेटिंग 

4.2

यहाँ से डाउनलोड कीजिये 

Download Current App

#2. Vidmate Cash App

अगर आप Vidmate Cash ऐप का नाम पहली बार सुन रहे है, तो आपको बता दें कि Vidmate Cash App एक बढ़िया गाना सुनकर पैसा कमाने वाला के साथ-साथ वीडियो देखकर पैसा कमाने वाला ऐप भी है।

इस ऐप में आपको वीडियो के फॉर्मेट में भारत के लगभग सभी भाषाओं के गाना सुनकर पैसे कमा सकते हैं। जब आप इस ऐप के जरिये किसी भी प्रकार का गाना सुनते हैं, तो इसके बदले मे आपको कुछ COIN मिलते है, आप Vidmate Cash App में जितना अधिक समय तक गाना को सुनेंगे, आपको उतनी ही अधिक कमाई होगी। अब दोस्तो एक बार जब आप इस App में गाना सुनकर करीब 50,000 Coin को कमा लेते हैं, जिसका Rupees Value ₹5 होता है।

तो उसके बाद आप Paytm के जरिए अपने कमाए गए पैसे को बड़े ही आसानी से निकाल सकते हैं, या आप चाहे तो कमाए गए पैसे का इस्तेमाल करके अपना मोबाइल रिचार्ज भी कर सकते हैं।अब चलिए दोस्तो यहां नीचे हम आपको Vidmate Cash App जो की एक गाना सुनकर पैसा कमाने वाला ऐप है, उसके बारे में एक छोटा सा ओवरव्यू डिटेल्स को देख लेते हैं, इसके बाद में हम आपको वीडियो के फॉर्मेट में Vidmate Cash App पर गाना सुनकर पैसा कमाने के बारे ने बताएंगे।

Main

Point

म्यूजिक सुनकर पैसा कमाने वाला ऐप

Vidmate Cash App

डेली की कमाई 

₹40 से ₹70

हमें पैसे किस तरह से मिलेंगे

Paytm

लोगो द्वारा दिया गया रेटिंग 

4.9

यहाँ से डाउनलोड कीजिये 

Download Vidmate Cash App

Vidmate Cash App पर म्यूजिक सुनकर पैसा कमाये वीडियो


Vidmate Cash ऐप से पैसे कमाए वीडियो देखने के लिए क्लिक करें


#3. Givvy Radios

दोस्तो, Givvy Radios एक ऐसा गाना सुनकर पैसा कमाने वाला ऐप है, जहां पर आप भारत के साथ साथ दुनिया भर के रेडियो स्टेशन के गाने बिल्कुल फ्री में सुन सकते हैं। अब दोस्तो आपको तो यह मालूम ही होगा, कि भारत के जितने भी रेडियो स्टेशन है, उनपर अधिकतर समय गाना स्ट्रीम होते हैं। तो ऐसे में दोस्तो अगर आप गाना सुनकर पैसा कमाना चाहते हैं, तो आप Givvy App को एक बार TRY कर सकते हैं।

आपको बता दे की इस App पर जब भी किसी लाइव रेडियो स्टेशन को सुनते हैं, तो इसके बदलें ने आपको यह ऐप डॉलर में Pay करता है, आप इस App पर जितना अधिक समय तक लाइव रेडियो स्टेशन को सुनेंगे, आपकी उतनी ही अधिक कमाई होगी। वैसे दोस्तो अगर आप भारत से हैं, तो Givvy App पर लगभग भारत के सभी रेडियो स्टेशन मौजूद है। आप इन रेडियो स्टेशन पर लाइव म्यूजिक को सुनकर आज से ही पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं।

एक बार जब आप Givvy App से कुछ रुपए कमा लेते हैं, तो इसके बाद आप कमाए गए पैसे को PayPal के जरिए बड़े ही आसानी से अपने बैंक अकाउंट में मांगा सकते हैं। अब दोस्तो अगर आपने पूरा मन बना लिया हैं, की अब मुझे Givvy App पर भी लाइव म्यूजिक को सुनकर पैसा कमाना हैं, तो आप इस ऐप के बारे में और बेहतरीन तरीके से समझ सके। उसके लिए हम यहां नीचे एक ओवरव्यू डिटेल्स को दे रहे हैं। जिसमे इस App का डाउनलोड लिंक भी मौजूद हैं।

Main

Point

गाना सुनकर पैसा कमाने वाला ऐप

Givvey Radios

डेली की कमाई 

₹40 से ₹90

हमें पैसे किस तरह से मिलेंगे

PayPal , Amazon Pay

लोगो द्वारा दिया गया रेटिंग 

4.5

यहाँ से डाउनलोड कीजिये 

Download Givvy Radios App

Givvy Radios App पर गाना सुनकर पैसा कमाये वीडियो


Givvy Radios ऐप से पैसे कमाए वीडियो देखने के लिए क्लिक करें


#4. Hungama Music App

अब दोस्तों मेरे ख्याल से शायद ही कोई म्यूजिक लवर होगा, जो Hungama Music App का नाम।ना सुना हो। दोस्तो Hungama Music एक ऐसी कंपनी हैं, किसका कनेक्शन सीधे बॉलीवुड से हैं। ऐसे में दोस्तो अगर आप बॉलीवुड के सॉन्ग सुनकर पैसा कमाना चाहते हैं। तो मेरे ख्याल से Hungama App आपके लिए एक बेस्ट चॉइस हो सकता हैं।

अब दोस्तो अगर आप Hungama Music App के करिए गाना सुनकर पैसा कमाना चाहते हैं। तो इसके लिए सबसे पहले आपको Google Play Store से Hungama Music App को डाउनलोड कर लेना हैं, एक बार जब आप इस App को डाउनलोड कर लेते हैं। तो इसके बाद आपको फेसबुक आईडी के सहायता से एक अकाउंट बना लेना हैं।

अब दोस्तो एक बार जब आप Hungama Music App में अकाउंट को बना लेते हैं, तो इसके बाद आप जितना अधिक समय तक इस App में सॉन्ग को सुनेंगे, आपको उतना ही अधिक Coin मिलता हैं। हालांकि दोस्तो आप Hungama Music App पर सॉन्ग सुनकर जितना भी Coin को कमाते हैं, उसे आप अपने बैंक अकाउंट में तो नहीं मांगा सकते हैं, बल्कि दोस्तों आप यहाँ पर गाना सुनकर जितना भी पैसा कमाते हैं

उसका Use आप Hungama Store से फ्री में Shopping करने के लिए कर सकते हैं , इसके आलवा आप इन Coin का USE करके किसी Movie का टिकट बुक कर सकते हैं | तो दोस्तों अगर आप किसी किसी ऐसे App का तलाश में थे , जहाँ पर आप गाना सुनकर कमाए गए पैसे से Online Shopping कर सके। तो एक एक्सपर्ट होने के नाते मैं आपको Personlly Suggest करूंगा, की आप कम से कम एक बार Hungama Music App जरुर TRY कीजियेगा

 

Main

Point

गाना सुनकर पैसा कमाने वाला ऐप का नाम 

Hungama Music App 

डेली की कमाई 

₹20 से ₹30

पैसा निकालने का माध्यम 

Shopping करके, मूवी टिकट बुक करके 

यूजर द्वारा दिया गया रेटिंग 

3.5

डाउनलोड कीजिये 

Download Hungama Music App

Hungama Music App पर म्यूजिक सुनकर पैसा कमाए वीडियो

#5. Tick App

दोस्तों अगर आप Tick App का नाम पहली बार सुन रहे हैं, तो आपको बता दे की यह App उन लोगो के लिए पैसा कमाने का बहुत अच्छा जरिया बन सकता हैं जो अपने मोबाइल पर Shorts Music Video को सुनकर और देखकर पैसा कमाना चाहते हैं आपको बता दे की इस App पर आपको छोटे छोटे Status Video देखने को मिलते हैं, जिसमे गाने भी बजते हैं

तो अगर आपको विडियो देखने का साथ साथ सोंग भी सुनकर पैसा कमाना हैं, तो मेरा अनुभव कहता हैं कि आपको कम से कम एक बार Tick App को जरुर से जरुर TRY करना चाहिए, और इस App की सबसे खास बात यह हैं, की आप इस कमाए से 174 रूपए कमा लेते हैं, तो इसके बाद आप इस ऐप से Paytm के जरिये पैसे को निकाल सकते हैं

यह भी पढ़ें: Gmail ID Kaise Banaye

तो दोस्तों अगर आप किसी ऐसे App के तलाश में हैं, जहाँ पर आप गाना सुनकर Paytm Cash को कमा सके, तो मैं सोनू कुमार आपको Highly recommended करूंगा कि, आप कम से कम एक बार Tick App को जरुर TRY कीजिये

Main

Point

गाना सुनो और पैसा कमाओ का नाम

Tick App 

कितना कमा सकते हैं रोज़ाना 

₹400 से ₹500 ( लगभग )

पैसे किस तरह से मिलेंगे

PayTm

रेटिंग

4.3 * Good

यहाँ से डाउनलोड कीजिये 

Download Givvy Shorts App

Tick App पर म्यूजिक सुनकर पैसा कमाये वीडियो

यात्रीगन कृपया ध्यान दे – तो भैयाजी हमने इस Blog Post में आपको कुल 5 Gana Sunkar Paisa Kamane Wala App के बारे में बताया हैं, मुझे आशा नहीं पूरा विश्वास है कि अगर आप इन App पर कुछ समय तक आप गाना सुने, तो आप आसानी से अपने जेब खर्च लायक पैसे को कमा सकते हैं।

गाना सुनकर पैसे कमाने से जुड़े FAQs

1. संगीत सुनने के लिए मुझे कौन-सी वेबसाइट पैसे देती है?

Ans: आपको बता दे दोस्तों की BandCamp.com नाम की एक पैसा कमाने वाली वेबसाइट हैं, इस Website के जरिये आप जितना अधिक समय तक Music को सुनेंगे, आपकी उतनी ही अधिक कमी होगी एक बात और आप इस Website से जितना भी पैसे कमाते हैं, उसे PayPal के माध्यम से बड़े ही आसानी से अपने Bank Account में माँगा सकते हैं

2. संगीत सुनकर पैसा कमाने वाला सबसे अच्छा ऐप कौन सा हैं?

Ans: दोस्तों मेरे खुद के अनुभव के मुताबिक़ Current App गाना सुनकर पैसे कमाने के मामले में सबसे अच्छा App हैं, इस App पर आप गाना सुनकर कमाए गए पैसे को PayPal के जरिये बड़ी ही आसानी से अपने Bank Account में मांगा सकते हैं

3. क्या मैं संगीत सुनकर पैसा कमा सकता हूं?

Ans: जी हाँ दोस्तों आप संगीत सुनकर रियल पैसा कमा सकते हैं, इसके लिए आपको इस Post में बताये गए App को डाउनलोड कर, इनपर संगीत को सुनना होगा

4. India में No. 1 पैसा कमाने वाला App कौन सा है?

Ans: आपको बता दे दोस्तों की फिलहाल समय में Gromo App भारत का No. 1 पैसा कमाने वाला ऐप हैं, इस App के जरिये आप दुसरे लोगो के Bank Account को Open करके डेली ₹500 रूपए बड़ी ही आसानी से कमा सकते हैं

अंतिम शब्द

तो दोस्तों अब हमें आशा नहीं पूरा विश्वास है कि आपको हमारा यह पोस्ट जिसमे हमने आपको Gana Sunkar Paisa Kamane Wala App के बारे में बताया हैं, वह आपको बहुत पसंद आया होगा, हमने इस पोस्ट को लिखते समय यह पुरी कोशिश की हैं कि आपको गाना सुनकर पैसे कैसे कमाए के बारे में बिलकुल सही जानकारी को दे सके

इन्हें भी पढ़ें:

अब वैसे तो दोस्तों हमने इस पोस्ट को लिखते समय अपने तरफ से पूरी कोशिश की हैं, की हम आपको Gana Sunkar Paise Kamane Wala App के बारे में पुरी जानकारी दे सकूँ लेकिन इस पोस्ट को पढने के बाद अगर आपके मन में अभी भी कोई सवाल हैं, तो आप हमें उसके बारे में नीचे कमेन्ट बॉक्स में पूछ सकते हैं

Harsh Lahre
नमस्कार दोस्तों, मेरे हिंदी ब्लॉग All in Hindi में आप सभी का स्वागत है. इस ब्लॉग में हम मोबाइल, कंप्यूटर एवं तकनीकी से सम्बंधित जानकारी हर रोज़ शेयर करते हैं. आप इसी तरह हमारे साईट पर विजिट करते रहें, धन्यवाद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here